Sunday, March 1, 2020

दिशा ने टाइगर को खास अंदाज में दी बधाई, पहला डांस वीडियो शेयर कर लिखा- हैप्पीएस्ट बर्थडे बाघ

बॉलीवुड डेस्क. टाइगर श्रॉफ 2 मार्च को 30वां जन्मदिन मना रहे हैं। टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा ने उन्हें थ्रो बैक वीडियो के जरिए खास अंदाज में बधाई दी है। दिशा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। यह दिशा और टाइगर का पहला डांस वीडियो था। जिसे करते हुए दिशा काफी नर्वस थीं।

दिशा,टाइगर के साथ बैंग-बैंग गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। वे लिखती हैं- यह हमारा पहला डांस ब्लॉक था। मैं तुम्हारे साथ डांस करने को लेकर नर्वस थी और शरमा भी रही थी। क्योंकिसही मायनों मेंमैं कुछ भी इम्प्रेसिव नहीं कर पाई थी। ये ज्यादा सही बहाना है। आप हमेशा अपने सामने डांस करने से पहले खौफ में डाल देते हैं। अपने लेवल को इतना कठिन बनाने के लिए धन्यवाद।

फिल्म के लिए दी बधाई : टाइगर की फिल्म 'बागी 3' मार्च के पहले शुक्रवार को रिलीज हो रही है। दिशा ने अपनी पोस्ट में फिल्म में उनके किरदार का नाम लिखते हुए सफल होने की शुभकामनाएं भी दी हैं। उन्होंने लिखा- रॉनीजाओ और बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दो। इस वीडियो के अलावा दिशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी 'बागी 3' का एक लुकशेयर किया है। जिसमें उन्होंने टाइगर को 20 पैक एब्स लिखते हुए विश किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Disha patani wishes Tiger shroff with throw back video and wrote- Happiest birthday Baagh


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3afeDb6

SHARE THIS

Facebook Comment

0 comments: