Saturday, January 18, 2020

नग्न हालत में मिला युवती का शव; तेजाब से जला था चेहरा, रेप के बाद हत्या की आशंका

बहराइच. जिले के मुर्तिहा कोतवाली के नौबना गांव से सटे खैरी जंगल में शनिवार सुबह एक युवती का नग्न अवस्था में शव पाया गया। युवती के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था और पहचान छुपाने के लिए तेजाब से उसके चेहरे को जलाने की कोशिश भी की गई थी। आशंका जतायी जा रही है कि युवती की रेप के बाद हत्या कर उसे जंगल में फेंक दिया गया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शनिवार की सुबह करीब छह बजे नौबना गांव के ग्रामीण अपने दैनिक कार्यों के लिए घरों से बाहर निकले तो उन्हें गांव के बगल जंगल में महिला का शव आपत्तिजनक हालत में दिखाई पड़ा। शव को देख कर ग्रामीणों ने इसकी सूचना मुर्तिहा कोतवाली पुलिस को दी। महिला का शव पूरी तरह निर्वस्त्र था।

हत्यारों ने चेहरे पर डाला तेजाब

ग्रामीणों के अनुसार गले में कपड़ा बंधा हुआ था। शायद इसी कपड़े से उसका गला घोंटे जाने का अनुमान है। इसके अलावा हत्यारों ने महिला के चेहरे पर तेजाब भी डाला था। जिससे उसका चेहरा बुरी तरह झुलस गया। पुलिस‌ ने महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक रविंद्र सिंह ने बताया की मुर्तिहा कोतवाली के नौबना ग्राम से सटे खैरी जंगल मे एक २० वर्षीय युवती का नग्न अवस्था में शव मिला है चेहरे पर हल्का जलने के निशान हैं। उन्होंने बताया कि शव की वीडियोग्राफी कराकर युवती की पहचान के लिये पड़ोसी जिले की पुलिस से भी सहयोग लिया जा रहा है।शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने पर आगे की कार्यवाही की जाएगी ।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3amA7UE

SHARE THIS

Facebook Comment

0 comments: